ई-रिक्शा में टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक ने कार को रौंदा; 2 सगी बहनों की मौत

Update: 2021-12-26 03:57 GMT

बरेली के थाना नवाबगंज के पास शनिवार शाम सड़क हादसे में कार सवार 2 सगी बहनों की मौत हो गई। इसमें 5 लोग घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब कार सवार पीलीभीत जा रहे थे। रास्ते में ई-रिक्शा को टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक ने राँग साइड आकर कार में भी टक्कर मार दी। हादसे के दौरान कार ट्रक में फंसा गया। करीब 8 मीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया। जानकारी पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल भेजने के बाद दोनों बहनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रामपुर के कैमरी गांव निवासी जावेद अपनी पत्नी सिल्मा के साथ पीलीभीत एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। वह किला थाना क्षेत्र के गढ़ी मोहल्ले अपनी ससुराल पहुंचे। वहां से साले ताजुद्दीन के घर गए। वहां से कार में साला ताजुद्दीन, उनकी पत्नी रूसना, उनकी बेटी शामियां (11) और हिफजा (9) को बैठाया और पीलीभीत के लिए रवाना हो गए। वह नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित सुंड़यावा गांव के पास पहुंचे थे। सामने से राँग साइड से तेज रफ्तार ट्रक आता दिखाई पड़ा।

उन्होंने ट्रक से बचने के लिए कार को घुमाया, लेकिन ट्रक चालक ने भी उसी दिशा में ट्रक घुमा दिया। जब तक चालक जावेद कुछ कर पाते ट्रक ने उनकी कार काे चपेट में लिया। हादसे में कार ट्रक में फंस कर करीब 8 मीटर घिसट गई फिर किसी तरह छूट गई। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक लेकर भाग निकला। हादसे के बाद आसपास के लोग पहुंचे और कार से सभी को बाहर निकाला लेकिन तब तक कार में मौजूद ताजुद्दीन की दोनों बेटियों की मौत हो गई। दोनों बेटियों की मौत के बाद चीख-पुकार मच गई। वहीं पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजा। जहां सिल्मा और रुसना की हालत गंभीर है।

Tags:    

Similar News