बरेली की साक्षी के पति अजितेश का सामने आया फिल्मी अंदाज, Tik Tok पर वीडियो वायरल

अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

Update: 2020-02-29 07:25 GMT

बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आई बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अजितेश फिल्मी डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि लव मैरेज कर रातों-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है. अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

शादी के बाद बेहद खुश हूं

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं. क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक उनका(अजितेश) परिवार मेरा ख्याल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है. लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.

साक्षी ने की अजितेश से शादी

बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.


Full View


Tags:    

Similar News