यूपी के बरेली में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

एक ही परिवार के पांच लोंगों समेत आठ की मौत हो गई.

Update: 2019-10-31 02:12 GMT

बरेली. बरेली (Bareilly) के भुता क्षेत्र में बुधवार देर शाम ट्रक(Truck) ने एक कार और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इसमें नौ लोगों की मौत (Death) हो गई और चार अन्य लोग घायल हुये हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. बरेली देहात के पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि जिले के थाना भुता क्षेत्र अंतर्गत देर शाम बीसलपुर से बरेली की ओर जा रहे एक ट्रक ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर एक कार को टक्कर मार दी जिससे नौ लोगों की मौत हो गई.

मरने वालों में वैन ड्राइवर यूनिस अली के अलावा रहमत बी (40 साल), अजमत (42 साल), शमा (22 साल), सीवा (28 साल), इस्मा (10 साल) और हुसैन (6 महीना) निवासी हबीबुल्ला खां जनूवी निकट भौगापुर चौराहा कस्बा, थाना बीसलपुर, जिला- पीतीभीत शामिल हैं. जबकि बाइक सवार मृतक महिला की पहचान रिचा पत्नी संदीप निवासी शाहजहांपुर के थाना पुवायां के बड़ा गांव के रूप में हुई है. हालांकि 9वें मृतक के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है.

बरेली के एसपी देहात ने बताया कि घायलों को स्थानीय पुलिस द्वारा बरेली में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक फरार हो गया जिसे पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं. उधर, लखनऊ में एक बयान में उत्तर प्रदेश के

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

आशंका जताई जा रही है कि मरने का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. हादसा इतना भयंकर था कि वैन गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वैन गाड़ी में हादसे के वक्त 5 महिला, 2 पुरूष, 2 बच्चे सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में एक ही परिवार के 6 लोग भी शामिल है. ये लोग पीलीभीत के बीसलपुर थाना इलाके के रहने वाले थे.

Tags:    

Similar News