महिला भजन गायिका के साथ की अभद्रता ,पीडिता ने लगाई एस.एस.पी. से गुहार

Update: 2020-11-19 15:47 GMT

 राहुल सक्सेना 

बरेली की भजन गायिका,कलाकार वेलफेयर सोसायटी की जिला महिला इकाई की कानूनी सलाहकार खुश्बू शांडिल्य सूदनपुर गांव मे भजनो को गाने के लिए प्रदीप प्रकाश एंड पार्टी के द्वारा गयी थी. जहां गैनी चौकी ईंचार्ज मुकेश त्यागी जिन्होने शराब ने पहले भजनो की डिमांड की उसको पूरा कर दिया गया. उसके पश्चात उन्होंने भजन गायिका के हाथ से बाइक लेकर कहा कि तुझे गाना नहीं आता है और हमें कुछ अलग फिल्मी गाना सुनाइए जिससे माहौल गरम हो जाए .

इस पर भजन गायिका ने उनके हाथ जोड़ लिए और कहा कि मैं केवल भजनों को ही गाती हूं. जिस पर नाराज होते हुए उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि जब तक हम चाहेंगे तुझे तब तक जाना पड़ेगा और कहा कि अगर नहीं गाएगी तो तुझे झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल में बंद करवा देंगे. बडी मुश्किल से गांव वासियों की मदद से उनकोउस गांव से निकाला गया जिसके पश्चात उन्होंने सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष से इसकी शिकायत की जिसके पश्चात सोसायटी के अध्यक्ष अमरीश कठेरिया एडवोकेट ने कहा कि आप को न्याय अवश्य दिलाया जाएगा और तुरंत ही सोसाइटी के सभी पदाधिकारियो को एकत्र कर बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिले.

उसके पश्चात एस.एस.पी. महोदय से मुलाकात की जो घटना थी उस समय का वीडियो भी उनको दिखाया गया.  वीडियो देखने के पश्चात उन्होंने आश्वासन दिया कि चौकी ईंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और भजन गायिका खुशबू राधा को न्याय दिया जाएगा. सोसाइटी के संस्थापक अध्यक्ष ने कहा कि गैनी चौकी इंचार्ज के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. क्योकि सरकार जो नारी शक्ति का सम्मान कर रही है. आज रानी लक्ष्मीबाई जी के जन्मदिन पर यह सार्थक सिद्ध हो और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम सभी लोग न्याय के लिए ऊपर तक जाएंगे और अगर हमें न्याय नहीं मिला तो अनशन और भूख हड़ताल भी करेंगे जिसका जिम्मेदार शासन-प्रशासन होग.

इस अवसर पर खुशबू राधा मनोज शर्मा के साथ अमरीश कठेरिया एडवोकेट अंकुर सक्सेना डॉ जितेंद्र मिश्रा मनजीत खन्ना रोहित राकेश, प्रेम नारायण सोनू सक्सेना अनुज कुमार कपिल कुमार बिन्नी मनोज वर्मा विवेक प्रिया पुजारिन भावना मिश्रा अलका सक्सेना पूजा सायक सौम्या खंडेलवाल प्रतिष्ठा मिश्रा आदि सोसायटी के पदाधिकारियो के साथ वीर दल से अजय चौहान सुधीर कठेरिया सुमित मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे.

Tags:    

Similar News