दुखी होकर विधायक राजेश मिश्र बोले, ज्यादा किया परेशान तो कर लूँगा पत्नी समेत आत्महत्या

Update: 2019-07-12 13:27 GMT

बरेली के विथरी चैनपुर के  बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के अपनी मर्जी से शादी करने वाले मामले में एक नया मोड़ आया है. अभी तक तो साक्षी और असका पति अजितेश कुमार ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे थे पर अब विधायक राजेश मिश्रा ने मीडिया और लोगों से अपील की है कि उन्हें और परेशान ना किया जाए. हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक को दिए बयान में विधायक ने कहा कि अगर उन्हें परेशान किया जाएगा तो वो आत्महत्या कर लेगें.

राजेश मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही. विधायक राजेश मिश्रा ने दामाद अजितेश कुमार पर यहां तक आरोप लगाया कि वो पहले शादीशुदा है. बीजेपी विधायक ने कहा कि हमारी तरफ से इनको पूरी सुरक्षा, मुझे परेशान न करें, आत्महत्या के लिए मजबूर न करें, मेरा कोई आदमी इन्हें नहीं ढूढने नहीं गया. मेरी तरफ से किसी को कोई जान से खतरा नहीं नहीं है. दलित कार्ड से सहानुभूति बटोरना चाहते हैं. बेटी किसी के कहने पर ड्रामा कर रही. लड़की ने खूब ड्रामा कर लिया. अजितेश मेरे घर खाना खाता है. बेटी जहाँ रहे खुश रहे. बालिग़ है अपने फैसले खुद ले सकती है.

वहीँ इससे पहले विधायक की बेटी साक्षी ने दो वीडियो जारी किए थे. साक्षी और उसके पति अजितेश ने सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि भाजपा विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं. विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने कुछ लोगों के साथ उनके होटल भी पहुंच गए थे. वे लोग दोनों को जान से मारने के फिराक में हैं. दूसरे वीडियो में साक्षी अकेली है और पिता पप्पू भरतौल, भाई विक्की भरतौल और उनके मित्र राजीव राणा को चेतावनी देते हुए कह रही है कि उन्होंने शादी कर ली है और वे खुश हैं. उनसे और उनके पति से दूर रहें. अगर उनके पति और परिवार को कुछ हुआ तो वे सभी को जेल भिजवाकर रहेंगी. 

Tags:    

Similar News