साक्षी मिश्रा का नया फेसबुक एकाउंट, पोस्ट की यह नई बात

Update: 2019-07-24 04:54 GMT

कभी अपने विधायक पिता राजेश मिश्रा को आदर्श बताने वाली साक्षी मिश्रा ने अब अपने तेवर बदल लिए हैं. वो अब अपने हस्बेंड अभि (अजितेश) की टाइग्रेस हो गई हैं. यह खबर खुद ही साक्षी ने अपने नए फेसबुक और इंस्टग्राम एकाउंट के जरिए दी है. साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपना नया प्रोफाइल बनाया है और उसमें उन्होंने खुद को अभि की टाइग्रेस के तौर पर दिखाया है. हालांकि वो अभी भी फेसबुक और इंस्टग्राम पर अपने परिवार की पुरानी फोटो ही पोस्ट कर रही हैं.

साक्षी ने इंस्टग्राम पर अपना यह नया एकाउंट 'सीनूअभि' के नाम से बनाया है. वहीं फेसबुक पर बनाए अपने एकाउंट में उन्होंने खुद को मनमर्जी की क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी बताया है.

सबसे ज्यादा प्यार भाई करते हैं

लाइव हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार साक्षी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर मंगलवार को रक्षाबंधन संबंधी एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'भाई कभी आई लव यू नहीं कहते, कभी प्यार से बात भी नहीं करते लेकिन सच यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं.' इसके साथ ही साक्षी ने अपने परिवार के साथ कुछ पुराने फोटो भी पोस्ट किए और सभी पर इमोशनल मैसेज लिखे.




 


साक्षी के परिवार को पता था

वहीं साक्षी के पति अजितेश ने बताया कि विधायक राजेश मिश्रा के परिवार को पता था कि उनके और साक्षी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. अजितेश ने सवाल किया कि यदि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी तो उन्होंने साक्षी पर पाबंदियां क्यों लगाईं. इस बात का जवाब तो आमने-सामने बैठकर ही देना पड़ेगा. अजितेश ने दावा किया कि मिश्रा फैमिली और उनके परिवार को इस बारे में पहले से ही पूरी जानकारी थी. साथ ही अजितेश ने दोनों की उम्र को लेकर चल रही चर्चा के बारे में कहा कि हम दोनों की उम्र में 5 से 6 साल का अंतर है.

क्या था पूरा मामला

बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गईं थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से शादी कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ ली थी.

Tags:    

Similar News