थानेदार बोले पचास हजार दो तो करूंगा काम वर्ना अंदर कर दूंगा: पीड़िता

पीड़िता बोली मैं गरीब हूं इसलिए मेरी कोई नही सुन रहा

Update: 2019-02-22 09:02 GMT

बरेली। बरेली शहर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है कहीं दबंगों की दादागिरी तो कहीं खाकी का खौफ गरीब व्यक्ति को घुट घुट कर जीने पर मजबूर कर रहा है ऐसा ही एक मामला थाना पूर्वी फतेगंज ग्राम हरेली अलीपुर क्या है।


जहां दबंगों संतोष कुमार व राजेश गुप्ता ने गरीब पीड़िता अनारा देवी के गन्ने के खेत में जबरन आग लगा दी। जिससे पीड़िता का 2 लाख रुपये की फसल आग में जलकर राख हो गई।पीड़िता ने दबंगो को रोकने की कोशिश की लेकिन दबंगो ने गन्ने के खेत मे जबरन आग लगा दी। जोकि पीड़िता के लड़के द्वारा बनाई गई वीडियो में साफ नजर आ रहा है। अनारा देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह शिकायत करने थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर सहाब दबंगों पर कार्रवाई करने की वजह उल्टा पीड़ित से ₹50000 की मांग कर दी। थानेदार बोले 50000 दो तो काम करूंगा वरना अंदर कर दूंगा।

तत्पश्चात पीड़िता अनारा देवी शुक्रवार को एसएसपी के दरबार पहुचीं। पीड़िता ने बताया की एसएसपी के दरबार से भी उसे इंसाफ नहीं मिल पा रहा है इससे पहले भी वह एसएसपी ऑफिस शिकायत दर्ज करा चुकी है इसके बाद भी कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। मेरी कोई नहीं सुन रहा है ना शासन ना प्रशासन क्योंकि मेरे पास रुपए ही नहीं है इसलिए मेरा काम नहीं हो पा रहा है ऐसा आरोप लगाते हुए पीड़िता ने बताया।

Similar News