टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने अपने पिता पर लगाये संगीन आरोप, वीडियो किया वायरल

इसके अलावा वह दूसरे सीरियल्स में भी अहम किरदारों में नजर आ चुकी हैं।

Update: 2020-08-26 07:47 GMT

 बरेली की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाए हैं। इंस्टाग्राम पर तृप्ति शंखधार ने एक वीडियो भी वायरल किया हैं जिसमें वह अपने पिता पर आरोप लगा रही हैं कि वह उन्हें जान से मारना चाहते हैं। लिहाजा एक्ट्रेस ने अब बरेली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।इस वीडियो को तृप्ति ने सीएम योगी और बरेली पुलिस को भी टैग किया है।

तृप्ति ने वायरल वीडियो में बताया कि अपनी जान बचाने के लिए वो पिता से बचकर भागी हैं। पिता अपनी ईगो और लोकलाज के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वीडियो में उनके साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि पिता ने मुंबई भेजने में जो भी खर्च किया उसे अब वापस मांग रहे हैं। इतना ही नहीं उसकी शादी एक 28 साल के लड़के से कराना चाहते हैं, जबकि तृप्ति खुद 19 साल की है।

आपको बता दें कि बरेली की रहने वाली एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने एकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा वह दूसरे सीरियल्स में भी अहम किरदारों में नजर आ चुकी हैं।

वहीं एसपी सिटी रवींद्र कुमार ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। लिहाजा जो भी वैधानिक कार्रवाई संभव होगी वह की जाएगी। 

Tags:    

Similar News