पुलिस के लिए यह सप्ताह बना काल, दरोगा संजय कुमार की सडक हादसे में दर्दनाक मौत

यूपी पुलिस के लिए बरेली ज़ोन में यह सप्ताह काल बनकर टूटा.

Update: 2019-07-20 15:14 GMT

उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए बरेली ज़ोन में इस सप्ताह चार पुलिस कर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई. तीन दिन पहले संभल में दो सिपाहियों की हत्या, तो शुक्रवार को मुरादाबाद में एक सिपाही की सडक हादसे में मौत ने सबको हिला दिया. लेकिन शनिवार को बरेली जिले में एक चौकी प्रभारी की मौत ने सबको हिला दिया. 

यूपी के बरेली जनपद के बहेड़ी सर्किल के सिरसा चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी संजय कुमार की वाइक एक ट्रक में घुस जाने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई. दरोगा संजय कुमार वाइक पर सवार होकर समाधान दिवस से वापस जा रहे थे. तब यह हादसा हो गया. उनकी मौके पर ही शाम चार बजे मौत हो गई. 

मिली जनकारी के मुताबिक लगभग शाम चार बजे पर उप निरीक्षक संजय कुमार जो कि थाना बहेड़ी के चौकी सिरसा पर तैनात थे. आज समाधान दिवस पर बहेड़ी थाने में आये थे और समाधान दिवस के उपरान्त वापस अपनी मोटरसाइकिल से चौकी सिरसा को जा रहे थे.  रास्ते में चौकी बरा थाना पुलभट्टा के पास ट्रक में पीछे से जा कर टकरा गये और इनकी मौके पर ही मृत्यू हो गयी. मृतक संजय कुमार ग्राम पहाड़पुर थाना मवाना जनपद मेरठ के रहने वाले थे. वो 2013 बैच के उप निरीक्षक थे. परिवार वालो को सूचित कर दिया गया है.

बता दें कि यह सप्ताह बरेली ज़ोन के लिए अभिशप्त रहा जहाँ ज़ोन में चार पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई. खबर लिखे जाने तक उनके परिजन नहीं पहुंचे थे. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज देना. 

Tags:    

Similar News