Bareilly News: बरेली में सिर में गोली मारकर युवक की हत्या

Youth killed by shooting in the head in Bareilly

Update: 2023-07-28 09:42 GMT

बरेली। बारादरी क्षेत्र में शिवम गुप्ता (26 साल) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक 4 साल से एक विधवा महिला के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था। युवक की हत्या को भी प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है। पहले कॉल करके रात में बुलाया गया, उसके बाद सिर में गोली मारी गई। एक ही गोली में युवक की मौत हो गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि पास में एक बीयर की बोतल भी बरामद हुई है।

बरेली केब बारादरी थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी युवक शिवम गुप्ता उर्फ चैंपी का शव शुक्रवार सुबह नाग पंचमी मेला मैदान में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी है। पास में खून भी जमा हुआ था। जिससे पुलिस और फोरेंसिक टीम ने माना कि देर रात इस हत्या को अंजाम दिया गया है। शव मिलने की सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी भी मौके पर पहुंचे। जहां बारादरी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। उसके बाद सैंपल लेकर सील कर दिए।

महिला के साथ रिलेशनशिप में था शिवम

शिवम की बहन निधि गुप्ता ने पुलिस को बताया कि शिवम के सिर में गोली मारी गई है। शिवम का अपने दोस्तों से भी पूर्व में विवाद चल रहा था। शिवम पर दोस्तों के साथ सट्टा खेलने का भी आरोप है।

शिवम पिछले 4 साल से अपने से अधिक उम्र की एक विधवा महिला के संपर्क में था। दोनों के बीच रिलेशनशिप का परिवार को पता था। फिलहाल पुलिस प्रेम प्रसंग और सट्‌टे के विवाद को लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने एक दोस्त को हिरासत में लिया है, महिला के घर पर भी पुलिस पहुंची है।

पार्टी के बाहने बुलाकर की हत्या

पुलिस शिवम के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। जांच में आया कि रात में शिवम के मोबाइल पर दो अलग अलग नंबरों से कॉल आई। जिसके बाद शिवम को मेला मैदान में बुलाया गया। पास में बीयर की बोतल देखकर पुलिस मान रही है कि हत्या से पार्टी के नाम पर बुलाया था।

शिवम रात में चप्पल पहनकर ही निकल गया। जब शिवम का शव आज सुबह मिला तो एक चप्पल पैर में थी, दूसरी पास में पड़ी मिली। गोली सिर में सटाकर मारी गई है। सारा चहरा खून से सना हुआ मिला है। पुलिस का कहना है कि हत्या करने वाले एक से दो लोग हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

एसएसपी का बयान

एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि युवक की हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है। सिर में सटाकर गोली मारी है, अधिक खून बहने से मौत हुई होगी। सट्‌टे और महिला के बीच सम्बंधों पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

राहुल सक्सेना की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News