UP News: बेवफा प्रेमी को ढूंढते दुबई से बस्ती चली आई प्रेमिका, प्रेमी हुआ फरार

यह रोचक मामला यूपी के बस्ती जिले से सामने आया है

Update: 2023-11-04 11:30 GMT

प्यार में लोग क्या क्या नहीं कर देते हैं। फिर चाहे वह देश की सरहद ही क्यों न पार करना पड़े। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। यूपी के बस्ती जिले से।

जानिए पूरा मामला क्या है

बस्ती जिले में एक प्रेमिका अपने प्रेमी को ढूंढते हुए दुबई से यहां पहुंच गई और पिछले एक सप्ताह से प्रेमी का घर आने का इंतजार कर रही है। प्रेमिका से उसके प्रेमी ने दुबई में शादी का वादा किया था लेकिन एक दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका को चुपके से छोड़ कर दुबई से इंडिया अपने गांव चला आया जब प्रेमिका को इस की जानकारी हुई तो उस ने अपने प्रेमी को फोन किया लेकिन कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर प्रेमिका अपने प्रेमी को ढूंढने उस के घर पहुंच गई।

प्रेमिका के आते ही प्रेमी हो गया फरार

प्रेमिका के आने की भनक लगने पर प्रेमी और उसका परिवार घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। प्रेमिका ने भी जिद ठान ली और पिछले एक सप्ताह से अपने प्रेमी के घर के बरामदे में रह रही है। अपने साथ बेवफाई करने वाले प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने अब थाने में तहरीर दी है।

दोनों दुबई में साथ रहते थे

दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का रहने वाला राजकुमार पंजाब की युवती को दुबई में दिल दे बैठा। जालन्धर की रहने वाली युवती दुबई में पिछले तीन सालों से कुकिंग का काम कर रही थी। राजकुमार भी युवती के साथ कुकिंग कर रहा था। दोनों के बीच दुबई में प्यार परवान चढ़ा और साथ जीने मरने की कसम खाई और शादी का वादा किया।

प्रेमिका को दुबई छोड़ भारत चला आया प्रेमी

लेकिन राजकुमार अपनी प्रेमिका को धोखा देकर एक महीने पहले अपने घर चला आया। जब एक महीने तक प्रेमिका से उसने संपर्क नहीं किया तो उसने अपने प्यार को ढूंढने के लिए दुबई से बस्ती आने का फैसला किया। एक सप्ताह पहले प्रेमिका दुबई से लखनऊ आई और हर्रैया में होटल के कमरे में रहने लगी पूर्व प्रेमिका अपनी छोटी बहन को लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंची। यहां उसे प्रेमी राजकुमार मिला और उसने प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने की बात कही, लेकिन शाम को राजकुमार और उस की मां घर में ताला लगा कर मौके से फरार हो गए।

प्रेमिका ने बताया कि हम दोनों लोग दुबई में साथ रहते थे। उन्‍होंने मुझसे शादी करने की बात कही थी लेकिन एक महीन बाद अपने घर चले आए। जब मैंने फोन किया तो फोन नहीं उठाते थे। उसने यह भी बताया कि बीते सोमवार को राजकुमार ने फोन किया और कहा कि मैं दुबई चला आया हूं, तुम भी चली आओ।

युवती ने पुलिस को दी तहरीर

वहीं ASP दीपेंद्र चौधरी ने बताया की एक युवक और युवती दुबई में होटल में काम करते थे, लड़का दुबई से हिंदुस्तान चला आया और लड़की भी दुबई से उस को ढूंढते हुए यहां पर आई है। लड़की ने तहरीर दी है, पुलिस को निर्देशित किया गया है को घटना की जांच कर ले। जांच के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News