चोरी की जेसीबी मशीन के साथ 4 अभियुक्त गिरफ्तार

Update: 2020-09-23 08:27 GMT

फैसल खान

बिजनौर। चोरी की जेसीबी मशीन के साथ पुलिस ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की जेसीबी मशीन और फर्जी आरसी बरामद की है। पीड़ित इकबाल ने 4 जुलाई को अपनी जेसीबी मशीन अपने दोस्त राहुल जोकि नजीबाबाद थाना क्षेत्र साहनपुर के रहने वाले हैं। राहुल के फॉर्म हाउस से अज्ञात चोरों द्वारा जेसीबी मशीन को चुराया गया था। जेसीबी मशीन मालिक इकबाल ने 5 जुलाई को थाने में चोरी की तहरीर दी थी।

जेसीबी मशीन चोरी का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि चोरी की जेसीबी मशीन को पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है और इस चोरी की घटना में पुलिस ने जुबैर, आमिर,सोनू और अरमान को गिरफ्तार किया है। जबकि इस चोरी में शामिल इनका साथी दीपक अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि फरार आरोपी दीपक ने नहर पटरी के किनारे संतों फार्म हाउस से अपने दोस्तों के साथ मिलकर जेसीबी चोरी की थी। सभी चोरों द्वारा जेसीबी मशीन को छुपते छुपाते हुए महेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति को 5 लाख में बेच दी थी। चोरी की जेसीबी मशीन को पुलिस ने बरामद करते हुए चार चोरों को गिरफ्तार किया है।जबकि इनका एक साथी अभी फरार है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चोरी की जेसीबी मशीन के कागजातों को बदलकर जेसीबी मशीन को बेचा गया था।

Tags:    

Similar News