बिजनौर में 4 ठगों को लाखों रुपये नकद समेत पीली धातु हुई बरामद, इस तरह करते थे ठगी

Update: 2022-12-12 17:16 GMT

बिजनौर : पुलिस ने ऐसे ठगों का खुलासा किया है जो पिछले काफी अर्से से भोले भाले लोगों के खून पसीने की गाढ़ी कमाई को ठग नकली नोट व पीली धातु की मूर्ति को सोने की बताकर औने पौने दामों में बेचकर ठगी क्या करते थे पुलिस ने ऐसे 4 ठगों को गिरफ्तार कर इनके पास से लाखों रुपए के नकली नोट व पीली धातु की मूर्ति बरामद की है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये है चार ठग जिन्हें बिजनौर से सटे मण्डावर से गिरफ्तार किया है।पकड़े गए चारो शातिर ठग पिछले काफी अर्से से भोली भाली जनता को अपने जाल में फसाकर नकली नोट देकर असली नोट की ठगी किया करते थे और इतना ही नही ठग पीली धातु की मूर्ति को सोने की मूर्ति बताकर बेचने का काम कर रहे थे।

पकड़े गए ठगों के पास से पुलिस को 15 लाख 83 हज़ार 50 रुपए बरामद किए हैं जबकि 1400 रुपए महज़ असली नॉट बरामद हुए ।पुलिस को ठगों के पास से 15 लाख 81 हज़ार 650 रुपए नकली व 4 किलोग्राम महावीर की पीली धातु ,एक कार ,कई उपकरण बरामद किए है।

पुलिस की माने तो ठग का सरगना देहरादून में है जिज़की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।पकड़े गए चारो ठगों के खिलाफ पुलिस ने संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News