बिजनौर में कोरोना वायरस के 7 मरीज मिले, कुल संख्या 19

जो जनपद के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है।

Update: 2020-04-18 03:25 GMT

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर।जनपद में बढ़ रहे कोरोना मरीज की संख्या को लेकर जहां स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।तो वहीं बीती रात जनपद बिजनौर में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इस पुष्टि के बाद जनपद बिजनौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 हो गई है। इन सभी लोगों को बीती रात हल्दौर में बने क्वान्टरईन सेंटर में भर्ती करा दिया गया है।

जनपद बिजनौर के 4 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीती रात कोरोना से संक्रमित 7 लोगों के मिलने से जनपद में कोरोना संक्रिमत में मरीजों की संख्या अब बढ़कर 19 हो गई है।बिजनौर के नूरपुर में 2,नहटौर 3,नजीबाबाद 1 और अफजलगढ़ में 1 कोरोना संक्रमित मिला है। जनपद में मिले इन 7 लोगों के घर के सभी सदस्यों को जिला प्रशासन द्वारा जहां क्वान्टरईन कर दिया गया है।तो वही इन लोगों के गांव के एक दायरे के किलोमीटर को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है।

इन गांव के अंदर अब ना तो कोई अंदर आ सकता है ना तो कोई बाहर जा सकता है।विजय कुमार यादव ने फोन पर बताया कि इन लोगों के संबंध में आए अन्य और लोगों के बारे में पता किया जा रहा है। उन लोगों को भी आइसोलेट किया जाएगा। बिजनौर में 1 सप्ताह के अंदर ही अंदर कोरोना मरीज की संख्या अब 19 तक पहुंच गई है। जो जनपद के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है।

Tags:    

Similar News