बिजनौर में कोहरे के चलते कई गाड़ियाँ भिड गई

Update: 2018-12-22 06:48 GMT

 बिजनौर जिले में अलग अलग दो जगहों पर घना कोहरा के चलते दो सड़क दुर्घटनाओं में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें 4 लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया घने कोहरे के कारण यह दुर्घटना हुई।


आपको बताते चलें बिजनौर जनपद में आज सुबह गला खराब होने के कारण बिजनौर मुरादाबाद मार्ग पर एक कार और बस की आपस में व्यस्त हो गई जिसमें कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए चारों घायलों की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल से उन्हें हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि बस चालक मौके पर बस को छोड़कर फरार हो गया।


जबकि दूसरी घटना एनएच 74 के थाना शेरकोट से एक स्कूली बस बच्चों को लेकर धामपुर प्रियंका स्कूल जा रही थी कि वही शेरकोट धामपुर मार्ग पर घना कोहरा होने के कारण ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर में 6 बच्चे घायल हो गए जबकि स्कूली बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


वहीं स्कूली बस के चालक ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ी घटना होने से बचा लिया वही मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायल बच्चों को सीएससी धामपुर भर्ती कराया गया वह बस चालक की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है दुर्घटना होने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। प्रशासन द्वारा इस कड़ाके की ठंड वह घने कोहरे के चलते स्कूलों का समय नहीं बदला गया तो हो सकता है कि कोई बड़ा हादसा ना हो जाए।

Similar News