बिजनौर में सिपाही की सड़क हादसे मे मौत

Constable died in road accident in Bijnor

Update: 2023-06-05 06:39 GMT

फैसल खान 

बिजनौर के हल्दौर थाने में तैनात कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार की बीती रात सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई जिसके कारण परिवार में कोहराम मच गया और मुकेश के चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। कॉन्स्टेबल मुकेश की मौत की खबर से हर एक आंख नम है।

दरअसल हम आपको बता दे की बिजनौर के हल्दौर थाने मे तैनात मुकेश कुमार कॉन्स्टेबल को बीती रात ड्यूटी जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमे मुकेश कुमार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मुकेश की मौत से पूरे पुलिस महकमे मे शोक की लहर दौड़ गई और जैसे ही मुकेश की मौत की खबर उनके चाहने वालों को मिली तो हर आंखें नम हो गई।

आपको बता दे की कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार एक ईमानदार और दयालु व्यक्ति थे,, और उनका हर एक व्यक्ति के प्रति प्यार था बता दे की कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार 2018 बैच के सिपाही थे जिनकी पहेली पिस्टिंग 2019 मे शेरकोट थाने मे हुई थी और मुकेश शेरकोट थाने मे करीब 3 वर्ष तक तैनात रहे जिसके बाद उनका ट्रांसफर हल्दौर के लिए हो गया था। 

मुकेश एक इमानदार और साफ सुथरी छवि के सिपाही थे कॉन्स्टेबल मुकेश की अभी शादी भी नही हुई थी मुकेश के बड़े भाई इंडियन आर्मी में कार्यरत है। फिलहल मुकेश की मौत से उनके चाहने वालों मे शोक की लहर है और परिवार मे मातम छाया हुआ है।

Tags:    

Similar News