गन्ने के खेत से युवक का शव बरामद

मृतक के घरवालों के आने के बाद पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Update: 2020-08-28 11:25 GMT

फैसल खान 

बिजनौर। गन्ने के खेत से एक युवक का शव बरामद हुआ है। किसान द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर युवक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। युवक की शिनाख्त गांव जसपुर जिला उधम सिंह नगर निवासी के रूप में हुई है। युवक के घरवालों को इसकी सूचना दे दी गई है।उनके आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।

बिजनौर के थाना शेरकोट के भूतपुरी गांव के गंगा खादर क्षेत्र के एक किसान के गन्ने के खेत से एक युवक का शव बरामद हुआ है। गन्ने के पास से रामगंगा नदी भी बह रही है।पता चला है कि युवक उधम सिंह नगर जिले के गांव जसपुर का रहने वाला है। मृतक युवक की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

शेरकोट के सीओ महावीर सिंह राजावत ने बताया कि किसान की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त करके मृतक युवक के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है। युवक का शव नदी में बह कर आया है और एक गन्ने के खेत में शव फस गया था। किसान की सूचना पर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के घरवालों के आने के बाद पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News