गांव में ग्राम प्रधान की लापरवाही के कारण पानी भरा

Due to negligence of village head in village Sultanpur Khadar in bijnor

Update: 2022-07-13 06:42 GMT

फैसल खान

बिजनौर: गांव सुल्तानपुर खादर में ग्राम प्रधान की लापरवाही के कारण पानी की निकासी व खस्ताहाल सड़क के कारण सड़कें जलमग्न हो गई है। सड़क पर भरा 3 फीट पानी जो ग्रामीण जोखिम उठाकर यहां से गुजर रहे हैं वह लगातार गिरकर चोटिल भी हो रहे हैं।ग्राम प्रधान की लापरवाही का आलम तो देखिए शिकायत के बाद भी गांव का मुख्य मार्ग कीचड़ में तब्दील हो चला है लेकिन सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के कायाकल्प के लिए भेजी जाए जा रही धनराशि का लगातार बंदरबांट हो रहा।

ये तस्वीरें चांदपुर क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर खादर की जहां पर सड़क पर भरे पानी ने तालाब का रूप ले लिया है।इतना ही नहीं यहां से गुजरने स्कूली बच्चे व हर राजगीर गिरकर चोटिल हो रहा है। पानी से लबालब भरा यह मार्ग स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए सर दर्द बन गया है लेकिन ग्राम प्रधान का दिल नहीं पसीज रहा ग्रामीणों की लगातार गुहार के बाद भी ग्राम प्रधान ने सड़क का निर्माण कार्य कराने से साफ इनकार कर दिया है।

जिसके बाद आज ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पानी में खड़े होकर हंगामा किया ग्रामीणों का कहना है कि शिकायत के बाद भी ग्राम प्रधान द्वारा सड़क का निर्माण कार्य नहीं कराया गया फिलहाल ग्रामीणों ने बिजनौर प्रशासन से गांव के मुख्य मार्ग की तत्काल मरम्मत की मांग की है।

Tags:    

Similar News