छात्रा के साथ गैंगरेप,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Update: 2019-01-10 07:43 GMT

 बिजनौर। थाना हल्दौर क्षेत्र में बीती रात मुज़फ्फरनगर की रहने वाली छात्रा के साथ 3 लोगो ने जबरन कार में बैठाकर बलात्कार किया और हल्दौर चौराहे पर कार से धक्का देकर फरार हो गए।थाने पहुँची युवती को पुलिस अपने साथ घटना स्थल पर लाई और बारीकी से जांच की। पुलिस को मौके से युवती के मोबाइल की बैटरी और अन्य सामान मिला है। पुलिस फरार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

बिजनौर थाना हल्दौर क्षेत्र के जीतपुर का रहने वाला संजीव अपने अन्य दोस्तो के साथ मुज़फ्फरनगर की रहने वाली युवती को कार में जबरन बैठाकर एक सुनसान जगह ले गए और युवती के साथ इन तीनो लड़को ने कार में जबरन रेप किया। ये तीनो लड़के युवती को कार से हल्दौर चौराहे पर छोड़कर फरार हो गए।

एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने बताया कि मुज़फ्फरनगर की रहने वाले एक बीए की छात्रा के साथ तीन युवकों ने कार में गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।अभी पुलिस पूछताछ में पता चला है कि छात्रा मुज़फ्फरनगर से कोटद्वार ट्यूशन पढ़ने जाती थी।पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News