दादा की हत्या करने वाला पोता गिरफ्तार, बजह जानकर हैरान रह जाएंगे!

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि हत्या आरोपी जमीन के विवाद को लेकर उसने अपने दादा की हत्या की थी।

Update: 2020-03-01 12:22 GMT

 बिजनौर : एक पोते ने जमीन के विवाद को लेकर कल अपने दादा की हथौड़े से सिर पर वार कर कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था। फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में व घरवालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या आरोपी पोते को आज गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि हत्या आरोपी जमीन के विवाद को लेकर उसने अपने दादा की हत्या की थी। वहीं इस हत्या को लेकर पुलिस अभी और भी तफदीश कर रही है।

थाना नहटौर क्षेत्र के गांव खेड़ी जट में कल रामपाल नाम के बुजुर्ग किसान की पोते विशाल द्वारा सर पर हथोड़ा मार कर हत्या कर दी गई थी। एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि विशाल ने अपने दादा रामपाल की हत्या जमीन के विवाद को लेकर की थी। रामपाल अपने बड़े बेटे सत्यवीर को अपनी जमीन की खेती से 10 बीघा ज्यादा जमीन देना चाहता था। जिसको लेकर विशाल व उसके दादा रामपाल में काफी समय से विवाद चला आ रहा था।इसको लेकर कल सुबह विशाल ने अपने दादा के सर पर हथौड़े से कई वार करके उसको मौत के घाट उतार दिया था और मौत से संबंधित सभी सबूतों को छिपा दिया था।

फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी पोते विशाल को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है। वहीं इस हत्या के मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।तफदीश में कुछ निकल कर सामने आने पर अन्य लोगों को भी इस हत्या में गिरफ्तार किया जा सकता है।

फैसल खान की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News