बिजनौर : मूसलाधार बारिश से जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त

तेज बारिश से बिजनौर की सड़कों में बरसात का पानी पांच से छह फिट भर गया है

Update: 2020-08-19 07:42 GMT

बिजनौर : सुबह से पड़ रही तेज बारिश से जहां लोगों को गर्मी से निजात मिली है।तो वही तेज बारिश से बिजनौर की सड़कों में बरसात का पानी पांच से छह फिट भर गया है। सड़क पर पानी भरने के कारण लोगो को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उधर लगातार हो रही तेज़ बारिश के कारण सड़क नाले में तब्दील हो गई है।

जनपद में हो रही तेज़ बारिश से जहाँ लोगो के चेहरे खिल उठे है तो वही इस बारिश ने लोगो का जीना मुहाल कर दिया है। उधर सुबह से पड़ रही तेज़ बारिश के कारण सड़को पर पानी भर गया है।इस बारिश ने नगर पालिका की पोल खोलकर रख दी है।

डाक खाने चौराहे सहित शहर की कई पॉश कालोनी में बरसात का पानी भर गया है।सड़क का पानी लोगो के घरों तक पहुँच गया है। उधर लगातार बारिश होने के कारण लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर है।साथ ही इस बारिश से किसानों को खेती में फायदा मिलता नजर आ रहा है।

बारिश ज्यादा होने के कारण जनपद की मालन नदी,गंगा सहित कई नदिया उफान पर है। अगर बारिश बंद नही हुई तो गंगा खादर से जुड़े कई गांव बाढ़ की चपेट में भी आ सकते है।उधर पहाड़ो पर भी लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण गंगा से जुड़े गांव को अलर्ट कर दिया गया है। जनपद के डीएम रमाकांत पांडेय भी गंगा खादर क्षेत्र से जुड़े गांव पर नजर बनाये हुए है।

Tags:    

Similar News