यूपी के बिजनौर जिले में कोटावाली नदी में तेज रफ्तार पानी में पिकअप वाहन बह गया

कोटा वाली नदी का जलस्तर बढ़ने से बिजनौर हरिद्वार मार्ग को बंद कर दिया गया है। नीचे से गुजरने वाली सभी गाड़ियों को पुल के ऊपर से गुजारा जा रहा है।

Update: 2020-07-05 05:13 GMT

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। मंडावली थाना क्षेत्र के कोटा वाली नदी में अचानक से पानी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण सड़क पर पानी आ गया। हरिद्वार से पानी की टंकी लेकर आ रही एक पिकअप गाड़ी इस तेज पानी के बहाव में बह गई। पिकअप गाड़ी में सवार चालक और उसकी पत्नी भी पानी में बह गए।

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से चालक और उसकी पत्नी को सकुशल पानी से बाहर निकाल लिया गया है। कोटा वाली नदी का जलस्तर बढ़ने से बिजनौर हरिद्वार मार्ग को बंद कर दिया गया है। नीचे से गुजरने वाली सभी गाड़ियों को पुल के ऊपर से गुजारा जा रहा है।

बिजनौर बरसात के मौसम में हर साल कोटा नदी का जलस्तर बढ़ने से बिजनौर हरिद्वार मार्ग को बंद कर दिया जाता है। अचानक से आज सुबह कोटा वाली नदी का जलस्तर बढ़ने से सड़क से गुजर रही एक पिकअप गाड़ी नदी में बह गई। पिकअप गाड़ी के चालक सतपाल और उसकी पत्नी भी गाड़ी के साथ तेज पानी के बहाव में बह गए। स्थानीय पुलिस और राहगीरों की मदद से रस्सी के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चालक और उसकी पत्नी को नदी के पानी से सकुशल निकाल लिया गया है।

चालक सतपाल ने बताया कि वह आज सुबह हरिद्वार से पानी की टंकी पिकअप की गाड़ी में लादकर आ रहा था। मंडावली क्षेत्र के कोटा वाली नदी में अचानक से पानी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण उसकी पिकअप गाड़ी नदी के तेज पानी के बहाव में चपेट में आ गई और बह गई। उसने गाड़ी का शीशा खोल कर और स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से उसने अपनी जान बचाई है। इस घटना के बाद मंडावली क्षेत्र में इस कोटा वाली नदी के पुल को पूरी तरीके से नीचे के रास्ते को आने जाने के लिए बंद कर दिया गया है। जबकि अब इस नदी पर बने पुल के ऊपर से गाड़ियों को गुजारा जा रहा है।



Tags:    

Similar News