नहटौर विधायक ओम कुमार ने निकाली पद यात्रा

मौका था महात्मा गाँधी स्मृति की 150 वी जयंती का l

Update: 2018-12-01 08:17 GMT

नितिन द्विवेदी की रिपोर्ट 

बिजनौर जिले के नहटौर विधानसभा के स्थानीय विधायक ओम कुमार ने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल पद यात्रा निकाली। मौका था महात्मा गाँधी स्मृति की 150 वी जयंती का।

इस पद यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ मे काफ़ी उत्साह की लहर दिखाई दी। सबसे पहले विधायक ओम कुमार का जत्था अपने आवास से निकलकर नहटौर ब्लॉक के डवाकरा हाल मे उपस्थित हुए यहाँ पर सभी कार्यकर्ताओ की मीटिंग होने के बाद पैदल यात्रा का जुलुस जय श्री राम के नारों के साथ आगे बढ़ गया। मीटिंग मे सभी कार्यकर्ताओ को आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को सफल बनाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधनमंत्री बनाने के लिए संकल्प लिया गया और सभी वर्ग के लोग भाजपा से जुड़े ऐसा हाल मे मौजूद सभी लोगो से ये बात विधायक के द्वारा कही गयी।



विधायक ने बातचीत मे हमें बताया की हम इस पैदल यात्रा के द्वारा हम जनता के बीच मे जाकर उनकी समस्याएं सुनेगे और जानेगे की उनकी लोकसभा चुनाव के बारे मे क्या राय है। इसके साथ ओम कुमार ने ये भी कहाँ की हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी और सीएम योगी जी लगातार जनता की भलाई की लिए काम कर रहे है जिससे जनता को भाजपा से काफ़ी उम्मीदें है।




 हालांकि ज़ब हमने विकास को लेकर स्थानीय जनता से बात की तो जनता ने स्थानीय विधायक ओम कुमार से सड़क निर्माण को लेकर और गन्ने के दाम को लेकर काफ़ी नाराजगी ब्यक्त की और ये कहाँ की अब चुनाव आ रहे है तो पैदल यात्रा और बाइक यात्रा याद आ रही है। हालांकि जैसे -जैसे 2019 लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है भाजपा अपना ताना बाना बुनने मे कोई कसर नहीं छोड़ रही है अब देखते है की जनता का क्या फैसला होता है वो तो समय ही बताएगा।

Similar News