बिजनौर में टाटा मैक्स गाड़ी में छुप कर आ रहे दर्जनों यात्रियों को पुलिस ने पकड़ा

Update: 2020-03-27 02:36 GMT

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर। 21 दिन के लॉक डाउन के बाद से जहां दूसरे जिलों में काम कर रहे लोग अब मजबूरन अपने घर लौट रहे हैं। तो वही लॉक डाउन को लेकर पुलिस द्वारा चलाई जा रही चेकिंग के दौरान लॉक डाउन में कर रहे यात्रियों को पकड़ा जा रहा है। इसी कड़ी में आज बिजनौर के बक्शीवाला में एक मैक्स गाड़ी के पीछे तकरीबन 16 से ज्यादा यात्री अपने घरों को जा रहे थे। पुलिस ने चेकिंग के दौरान इन सभी को पकड़ कर जिला अस्पताल जांच के लिए भेजा है।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए जहां उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे भारत देश को 21 दिन के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है।तो वही बाहर जिलों में काम कर रहे मजदूर अब अपने घर को लौटने को मजबूर हैं।किसी भी तरह से सरकारी या निजी साधन ना मिलने पर जरूरी सामान उतारने गए या सामान लेने गए वाहनों से यात्री अपने घरों को लौटने को मजबूर हैं।वही लॉक डाउन को लेकर जनपद बिजनौर में पुलिस आने जाने वाले पर कड़ी नजर रख रही है।

'इसी कड़ी के दौरान आज बक्शीवाला में पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक मैक्स गाड़ी से उसके पीछे लेटे 16 से ज्यादा यात्रियों को पकड़ा है। पुलिस इन सभी यात्रियों को जिला अस्पताल बिजनौर चेकअप के लिए गई है।बिजनौर सीओ ने बताया कि यह सभी यात्री मुजफ्फरनगर से आये हैं और आगे जा रहे थे इन सभी यात्रियों का मेडिकल चेकअप कराने के बाद इनके खाने पीने की व्यवस्था की जाएगी बाकी इनके आई कार्ड चेक किए जा रहे हैं।


Tags:    

Similar News