उत्तर प्रदेश के बिजनौर में डबल मर्डर से सनसनी

Update: 2021-01-17 04:48 GMT

बिजनौर बीती रात एक गांव में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या उसके दामाद द्वारा करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में मृतक दंपति की दूसरी बेटी का पति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।इस डबल मर्डर को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिख कर उसे पकड़ने की तलाश शुरू कर दी है।

अभी पता चला है कि पारिवारिक क्लेश को लेकर दामाद ने सास ससुर की धारदार हथियार से हत्या की हैऔर इस घटना में आरोपी का बहनोई भी गंभीर रूप से घायल है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपत्ति के शव को जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव चक महमूद साहनी में बीती रात रिजवान नाम के दामाद ने घर में घुसकर अपनी सास वकीला व ससुर अब्दुल मलिक सहित बहनोई फहीमुद्दीन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में अब्दुल मलिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि इलाज के दौरान वकीला की मौत हो गई है। फहीमुद्दीन का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में चल रहा है। इस घटना को लेकर मृतक की बेटी अंजुम ने थाने में रिजवान के नाम की तहरीर दी है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि अब्दुल मलिक व उसके दामाद रिजवान का किसी बात को लेकर पारिवारिक क्लेश चला आ रहा था। जिसको लेकर बीती रात रिजवान ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर हमला करते हुए उन पर धारदार हथियार से हमला किया था। इस घटना में बुजुर्ग दंपत्ति की दोनों की मौत हो गई है। जबकि आरोपी का बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया है।मृतक परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News