यूपी में डबल मर्डर से सनसनी

Update: 2021-05-09 06:03 GMT

फैसल खान

बिजनौर।आज दिनदहाड़े पुरानी रंजिश को लेकर चाचा भतीजे को मौत के घाट उतार दिया गया। पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही एक पक्ष द्वारा चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या की गई है।हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

पुरानी रंजिश को लेकर गांव के रहने वाले वीर सिंह और उसके भतीजे अंकुर कि आज दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पता चला है कि वीर सिंह और अंकुर सहित एक व्यक्ति 2 साल पहले हत्या के मामले में जेल में बंद थे।अभी हाल फिलहाल में ही वीर सिंह और उसका भतीजा अंकुर जेल से छूट कर आए थे।जबकि हत्या में शामिल तीसरा व्यक्ति अभी जेल में बंद है। इस हत्या को लेकर गांव के ही एक परिवार के लोगों ने आज जब चाचा और भतीजा ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे तो उनकी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि छेड़छाड़ के मामले को लेकर गांव में 2 साल पहले 15 अगस्त को एक हत्या हुई थी। इस हत्या में वीर सिंह और उसका भतीजा अंकुर और उनका एक साथी जेल में बंद था। अभी हाल फिलहाल में वीर सिंह और उसका भतीजा जेल से छूट कर आया था। दूसरे पक्ष द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर आज गोली मारकर दोनों की हत्या की गई है। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर जल्द ही दूसरे पक्ष के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News