बिजनौर: जमीन के विवाद को लेकर चली गोली, एक व्यक्ति घायल

Update: 2021-02-13 14:01 GMT

बिजनौर।जमीन के विवाद को लेकर आज दिनदहाड़े गोली चलने से जहां सनसनी फैल गई।तो वहीं इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया है।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर का रहने वाले संजीव और शहर के ही रहने वाले योगेश का जमीन के विवाद को लेकर काफी समय से रंजिश चली आ रही है।इस रंजिश को लेकर आज योगेश पर संजीव को गोली मारने का आरोप लगा है। गोली लगने से संजीव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संजीव को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं जिला अस्पताल पहुंचे घायल संजीव को डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है। इस घटना को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर एक पक्ष द्वारा गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में संजीव नाम के व्यक्ति को गोली लगी है। संजीव को इलाज के लिए हायर सेंटर मेरठ भेजा गया है। घायल परिजनों के तहरीर के आधार पर घटना की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Similar News