प्रवासी मजदूर के परिवार को घर छोड़ने के बहाने बच्ची से किया ट्रक ड्राइवर ने बलात्कार, पुलिस ने कुछ घंटे में ट्रक समेत किया गिरफ्तार

Update: 2020-06-17 07:48 GMT

फैसल खान बिजनौर

बिजनौर पुलिस हरिद्वार से बरेली जाने वाले प्रवासी मजदूर के परिवार की बेटी से बलात्कार करने के आरोपी उत्तरांचल के रुद्रपुर निवासी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार बरेली का रहने वाला एक श्रमिक प्रवासी मजदूर का परिवार लॉकडाउन के चलते हरिद्वार में फंसा हुआ था। प्रवासी मजदूर का परिवार अपने दो बेटे और दो बेटियों के साथ अपने घर बरेली जाने के लिए हरिद्वार से रुद्रपुर जा रहे ट्रक में सवार हुआ था। बिजनौर के धामपुर में आकर एक चौराहे के पास ट्रक चालक ने महिला और उसके पति को पुलिस चेकिंग की बात कहते हुए नीचे उतार दिया। 

उसके बाद वहां से ट्रक लेकर फरार हो गया और कुछ दूर जा कर परिवार की 15 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान ट्रक लेकर भागने की सूचना इस दंपत्ति में धामपुर थाने को दी। जहां से तुरंत चेकिंग अभियान चलाते हुए ट्रक को शेरकोट थाने के पास पकड़ लिया गया और ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। रुद्रपुर निवासी इस ट्रक चालक के पास है एक तमंचा भी बरामद हुआ है। लड़की के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस ने बलात्कारी ट्रक ड्राइवर को जेल भेज दिया है।

Similar News