बिजनौर में रामा पेपर मिल के एकाउंट कर्मचारी से दो लाख की लूट, सरेशाम हुई लूट से मचा हडकम्प

Update: 2018-09-20 16:26 GMT

बिजनौर। प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भले ही प्रदेश के मुखिया अपराध की घटनाओं की रोकथाम के लिये लाख दावे करे। लेकिन बदमाश घटनाओ को अंजाम देने में लगे है।इसी कड़ी में आज देर शाम रामा पेपर मिल के एकाउंट कर्मचारी से बाइक पर सवार बदमाश बाइक को रोककर 2 लाख रुपया कैश लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर थाने के कोतवाल सहित एसपी और सीओ सिटी भी घटना की जांच करने मौके पर पहुँच गए है।


बिजनौर के नजीबाबाद रोड पर रामा पेपर मिल में किरतपुर के भोगपुर गांव का रहने वाला भूपेंदर कुमार एकाउंट के पद पर तैनात है। भूपेंदर आज शाम अपनी बाइक से बिजनौर एक बैंक की शाखा से 4 लाख रुपया निकाला था। पीड़ित ने एक पार्टी को बिजनौर में 2 लाख रुपया कैश देकर अपने साथ बचा 2 लाख रुपया लेकर बाइक से किरतपुर रामा पेपर मिल लौट रहा था। पीछा कर रहे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पेदा गांव के सामने बाइक के सामने मोटरसाइकिल लगाकर मिल तमंचे की नोक पर कर्मचारी से 2 लाख रुपया नकद लूटकर फरार हो गए।सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचे एसपी बिजनौर उमेश कुमार सिंह और अन्य पुलिस कर्मी अभी घटना की जांच कर रहे है।


इस घटना को लेकर एसपी बिजनौर उमेश कुमार सिंह ने बताया कि रामा पेपर मिल कर्मचारी से 2 लाख रुपयों की लूट हुई है।हमने बैंक का सीसीटीवी फुटेज चेक किया है। अभी पुलिस को सफलता हाथ नही लगी है। बाकी जांच जारी है।

Similar News