बिजनौर में विधवा का रेप कर बनाया था वीडियो

बच्चे की तलाश में घर से निकली मां को किराने की दुकान में खींचकर किया रेप

Update: 2021-07-01 05:43 GMT

बिजनौर में विधवा का रेप कर वीडियो बनाया. बच्चे की तलाश में घर से निकली मां को किराने की दुकान में खींचकर रेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक विधवा मां को किराने की दुकान में खींचकर दो लोगों ने रेप किया, बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया। महिला ने पुलिस से दोनों आरोपियों की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

घटना बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर इलाके की है बच्चे की तलाश में घर से निकली थी मां महिला के साथ घटना उस समय हुई जब वह अपने बच्चे की तलाश में घर से निकली थी। महिला जब घर से थोड़ी दूर किराने की दुकान के सामने गुजरी तो वहां पर पहले से खड़े दो लोगों ने उसको अंदर खींच लिया। इसके बाद उसके साथ रेप कर वीडियो जारी कर दिया दुकानदार और उसके दोस्त पर लगाया आरोप बाद महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस को बताया कि, दुकानदार इमरान पुत्र अब्बास निवासी ग्राम मुस्सेपुर थाना किरतपुर जनपद बिजनौर और उसके दोस्त मस्तान पुत्र असलम ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बना लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि, पीड़िता की तहरीर पर इमरान और मस्तान दोनों आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उनको जेल भेज दिया गया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। 7 साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गई थी। उसके 5 बच्चे हैं।

Tags:    

Similar News