महिला ने तीन बच्चों संग नहर में लगाई छलांग

घण्टो की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोर ने तीन साल के मासूम बच्चे को नहर से निकाल लिया।जबकि बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Update: 2020-08-25 09:07 GMT

फैसल खान

बिजनौर- पति पत्नी के मामूली विवाद को लेकर पत्नी अपने तीन मासूम बच्चो को लेकर नहर में कूद गई। पुलिस और गोताखोर की टीम घण्टो से रेस्कुए ऑपरेशन किये हुए। जिसमे तीन साल के मासूम को नहर से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ पर बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फ़िलहाल पुलिस के जवान व गोताखोर बाकी 2 बच्चों और माँ की तलाश में जुटे हुए है।

बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के भैरकी नहर में सुनीता नाम की महिला ने आज अपने तीन मासूम बच्चो के साथ नहर में कूद गई। वो भी महज़ इसलिए कि सुनीता अपने पति गौरव के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा कर रही थी। इसी बात को लेकरअपने तीन साल व 5 साल व 3 महीने के बच्चे के साथ नहर में छलाँग लगा दी। घण्टो की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोर ने तीन साल के मासूम बच्चे को नहर से निकाल लिया।जबकि बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

फ़िलहाल पुलिस व गोताखोर टीम बाकी को तलाशने में जुटी है। लेकिन बेतहाशा पानी होने की वजह से महिला व दो बच्चे नही मिल पाए है। उधर महिला के जेठ रमेश का कहना है कि वह घर पर नहीं थे। महिला ने बच्चों सहित किस कारण से नहर में छलांग लगाई है इसका पता भी नहीं चल पाया है।

उधर इस हादसे को लेकर एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि एक महिला पारिवारिक कारणों से नहर में अपने तीन बच्चों के साथ कूद गई थी। जिसमें की एक बच्चे को निकाल लिया गया है जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं महिला और दो बच्चे अभी भी लापता हैं क्षेत्राधिकारी पुलिस टीम के साथ मौके पर मौजूद है।

Tags:    

Similar News