UP Elections : बीएसपी ने 47 प्रत्याशियों की सूची की जारी, देखिए- लिस्ट

जारी लिस्ट में गोपालपुर से रमेश यादव,सगड़ी से शंकर यादव, मुबारकपुर से अब्दुस्सलाम,आजमगढ़ सदर से सुशील सिंह, निजामाबाद से पीयूष यादव, फूलपुर पंवाई से शकील अहमद को प्रत्याशी बनाया है.

Update: 2022-02-13 12:07 GMT

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने एक और प्रत्याशियों की सूची जारी की है.  रविवार शाम को जारी की गई सूची में 47 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं. रविवार शाम को बसपा प्रत्याशी की जारी लिस्ट में 47 उम्मीदवारों के नाम हैं. जारी लिस्ट में गोपालपुर से रमेश यादव,सगड़ी से शंकर यादव, मुबारकपुर से अब्दुस्सलाम,आजमगढ़ सदर से सुशील सिंह, निजामाबाद से पीयूष यादव, फूलपुर पंवाई से शकील अहमद को प्रत्याशी बनाया है.

इसके अलावा वाराणसी दक्षिण से दिनेश गुप्ता बीएसपी प्रत्याशी, वाराणसी कैंट से कौशिक कुमार पांडेय को टिकट, सेवापुरी से अरविंद त्रिपाठी, भदोही से हरिशंकर, ज्ञानपुर से उपेंद्र सिंह, औराई से कमलाशंकर भारती, छानबे से धनेश्वर गौतम,मिर्जापुर से राजेश पांडेय, मझवां से पुष्पलता बिंद,चुनार से विजय सिंह पटेल, मड़िहान से नरेंद्र सिंह कुशवाहा बीएसपी प्रत्याशी,घोरावल से मोहन कुशवाहा,रॉबर्ट्सगंज से अविनाश शुक्ला को टिकट दिया गया है.


Tags:    

Similar News