रहस्यमयी तरीके से गायब किशोरी को कमरे से किया परिजनों ने बरामद, पुलिस ने काफी दबाब के बाद की रिपोर्ट दर्ज

हालांकि पीड़ित पक्ष द्वारा दी गयी दो तरह की तहरीर मामले की संदिग्धता को बढ़ा दिया है।

Update: 2023-01-05 06:55 GMT

चंदौली खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा करने बाद उसके साथ रेप करने के मामले में पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप लगाते हुए किशोरी की परिजन समेत पड़ोसियों द्वारा पुलिस चौकी पर हंगामा करने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं मुग़लसराय कोतवाली पुलिस अब पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। हालांकि पीड़ित पक्ष द्वारा दी गयी दो तरह की तहरीर मामले की संदिग्धता को बढ़ा दिया है।

जानकारी के अनुसार बीते दो जनवरी को शाम के करीब छह बजे किशोरी कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान गयी हुई थी। जिसके बाद वह रहस्यमयी तरीके से गायब हो गयी। मामले में परिजनों का आरोप है कि इसी दौरान गांव का एक युवक जो की दबंग किस्म का है, उसने किशोरी को अपने सहयोगियों के साथ अगवा कर लिया और घर के कमरे में उसके साथ जबरदस्ती की। साथ ही किशोरी के साथ मार पीट कर उसे किसी को न बताने की बात बताते हुए जान से मारने की धमकी दी।

पड़ोसियों के अनुसार परिजनों द्वारा काफी खोज बिन कर लड़की को मंगलवार को एक कमरे से बरामद किया गया। जिसके बाद परिजनों ने 112 डायल कर मामले की लिखित शिकायत चन्धासी पुलिस चौकी में की। आरोप है कि मामले में चौकी प्रभारी द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई। जिसके बाद किशोरी के परिजन आस पड़ोस के लोगों के साथ बुधवार को पुलिस चौकी पहुंचे और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मामला मुग़लसराय कोतवाली पहुंची।

परिजनो के व लड़की के लिखित तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मामले में मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने बताया कि पहले किशोरी के परिजनों द्वारा कुछ और तहरीर दी गयी थी और अब बुधवार को कुछ और तहरीर दिया गया है। पुलिस ने बताया मामले की छानबीन कर विधिक कार्यवाही की जाएगी। वहीं एएसपी ने मामले में कार्यवाही किये जाने की बात कही है।

Tags:    

Similar News