CM योगी ने सदन में विपक्ष जमकर साधा निशाना, बोले- कुछ लोग बेशर्मी के साथ...

Update: 2021-08-19 08:58 GMT

लखनऊ। विधानसभा के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन गुरुवार को अनुपूरक बजट 2021 – 2022 पर चर्चा के दौरान जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई मुद्दों पर विपक्ष पर तीखा हमला किया। यूपी सीएम ने कहा कि अफगानिस्तान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन कुछ लोग बेशर्मी के साथ तालिबान का समर्थन कर रहे हैं। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ महिलाओं के उत्थान की बात करते हैं. ऐसे लोगों की सच्चाई सामने आनी चाहिए।

मुख्यमंत्री का सीधा निशाना समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की तरफ था. दरअसल, वे विधानमंडल में कांग्रेस की नेता आराधना मिश्रा मोना द्वारा महिला कल्याण को लेकर उठाए गए सवाल के जवाब में ये बात कही।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की तरह हम माफियाओं को ढोकर नहीं चलते. ऐसे लोग पूरे प्रदेश का परसेप्शन ख़राब कर रहे हैं. हमने माफियाओं पर बुलडोज़र चलवाया और अवैध कब्जा खाली करवाया. अब वहां आवास बनेगा जिसमे कोई दलित रहेगा, कोई गरीब रहेगा. ये होता है सामाजिक न्याय. उन्होंने कहा कि अब तक हमारी सरकार ने 1500 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त की है।

बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के समर्थन में बयान दिया था. उन्होंने तालिबान की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की थी और कहा था कि तालिबानियों ने मुल्क को आज़ाद करवाया है. इसी के बाद शफीकुर्रहमान बर्क पर देशद्रोह का केस दर्ज हो गया था।


Tags:    

Similar News