CM योगी का महिला के साथ बनाया रील, मुकदमा हुआ दर्ज

यह मामला जौनपुर से प्रकाश में आया है।

Update: 2023-01-12 14:30 GMT

जौनपुर जिले में CM योगी के साथ महिला की एडिट फोटो जोड़कर रील बनाने को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है. समाजवादी परिंदा के नाम से एक पेज बनाकर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को जोड़कर आपत्तिजनक पोस्ट व रील डालने के आरोप में बदलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

पिछले दिनों सपा का ट्विटर हैंडलर हुआ था गिरफ्तार

पिछले दिनों को सपा के ट्वीटर हैंडलर की गिरफ्तारी होने के बाद भी सपा कार्यकर्ता सीख नहीं ले रहे हैं. एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह के मुताबिक समाजवादी परिंदा के नाम से सोशल मीडिया पर एक रील वायरल होने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय हिंदू गौरव महासभा के प्रदेश राम कृष्ण सिंह ने बदलापुर पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें लिखा गया है कि एक पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ एक महिला की फोटो को एडिट कर एक रील बनाकर वायरल किया जा रहा है. जिससे देश के प्रदेश के लाखों कार्यकर्ताओं के सम्मान को ठेस पहुंचा है. एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए IT एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीएम योगी के साथ महिला की फोटो लगाकर अभद्र टिप्पणी करने वाले समाजवादी परिंदा पेज के एडमिन पर पुलिस केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

SP ने बताया कि

एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि बदलापुर पुलिस को एक शिकायत मिली थी कि सीएम योगी के साथ एक महिला की फोटो को एडिट कर वायरल किया जा रहा है. जिसके बाद बदलापुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया. उन्होंने बताया कि महिला के साथ एडिटेड फोटो लगाकर वीडियो वायरल करने के मामले में बदलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News