होली में दो पक्षों में विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में होली पर कपड़ा फाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

Update: 2022-03-19 13:09 GMT

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में शुक्रवार की शाम होली पर कपड़ा फाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बता दें कि इसके बाद पहुंची पुलिस पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया। पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलेमपुर गांव निवासी अंगद चौहान शुक्रवार की शाम 5 बजे घर के पास स्नान कर रहा था। गांव में दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे उसका कपड़ा फाड़ने लगे। इससे दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान बाइक क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी पहुंच गए। अंगद को पकड़कर थाने ले जाने लगे।

इससे गांव के लोग आक्रोशित हो गए और पथराव कर दिया। इस पथराव में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए।घटना की सूचना पर गांव में फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गई है। आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। घायल सिपाहियों का उपचार चल रहा है।

Tags:    

Similar News