झोलाछाप डॉक्टर ने लूटी किशोरी की इज़्ज़त, घर आकर करता था पिता का इलाज

यह मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है

Update: 2023-01-24 11:15 GMT

खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पिता के इलाज का झांसा देकर पुत्री के साथ झोलाछाप ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने देर रात आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के  तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जानिए युवती ने क्या कहा

पीड़ित युवती ने बताया कि पिता का इलाज पड़ोसी गांव टेसाही बुजुर्ग निवासी झोलाछाप संदीप कोरी कर रहा था। बीमार पिता को देखने के लिए अक्सर आरोपित उसके घर आता रहता था। कुछ दिन पहले ही उसके बीमार पिता को आरोपित ये कहकर फतेहपुर ले गया कि वहां अच्छा उपचार होगा।

झोलाछाप डॉक्टर ने किया दुष्कर्म

इलाज कराने के बाद वह पिता को लेकर अपने गांव टेसाही बुजुर्ग चला गया। मां के कहने पर वह अपने पिता के पास उनका हाल जानने पहुंची। यहां रविवार शाम झोलाछाप ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कोतवाली प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि झोलाछाप संदीप कोरी पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

शादी का झांसा देकर आरोपित युवती से दुष्कर्म करता रहा। कई महीने हो गए तो पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव डाला। आरोप है कि आरोपित ने स्वजन के साथ मिलकर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। तहरीर मिलने पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित व उसके पिता, भाई व बहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News