फर्रुखाबाद: चाकू लेकर हत्यारा पहुंचा थाने, देखकर पुलिस कर्मी हैरान, बोला दोनों को काट डाला

ऑनर किलिंग में प्रेमी-प्रेमिका की हत्या, डबल मर्डर से गांव में मचा हड़कंप

Update: 2022-11-06 05:49 GMT

फर्रुखाबाद में ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। प्रेमी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या की गई है। डबल मर्डर से गांव में हड़कंप मच गया। लड़की के भाई ने दोनों को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया है। खेत में दोनों का खून से लथपथ पड़ा शव मिला है। पूरे गाँव में सन्नाटा छाया हुआ है। घटना की जानकारी मिलते है पुलिस मौके पर पहुँच गई है।  जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के राजेपुर सराय मेदा गाँव में युवक युवती का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका परिजन लगातार विरोध करते आ रहे है। 

कमालगंज में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने रात में अपनी बहन और उसके प्रेमी को पीटने के बाद हत्या कर दी और फिर सुबह खून से सनी चाकू लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है।

कमालगंज के गांव राजेपुर सरायमेदा निवासी भइयालाल जाटव की 16 वर्षीय पुत्री शिवानी जाटव का प्रेम प्रसंग पड़ोस के महावीर जाटव के 25 वर्षीय पुत्र रामकरन जाटव से चल रहा था। शनिवार रात 10 बजे से शिवानी और रामकरन गायब थे। इस पर शिवानी का भाई नीटू जाटव खोजबीन करने में जुट गया। नीटू ने देर रात करीब दो बजे शिवानी और उसके प्रेमी रामकरन को पकड़ लिया। पहले दोनों को जमकर पीटा, उसके बाद दोनों बेहोश हो गए तो उन्हें लेकर श्रृंगीरामपुर संयोगिता मार्ग पर पहुंचा। वहां उसने खंता नाला में चाकू से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी।

रविवार तड़के हत्यारोपित नीटू चाकू लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद थानाध्यक्ष अमरपाल सिंह, खुदागंज चौकी प्रभारी आनंद शर्मा पहुंचे। वहां दोनों के शव पड़े थे। पुलिस ने डाग स्क्वाड को बुलाकर साक्ष्य जुटाए। सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा पहुंचे।

सीओ सिटी ने बताया कि आरोपित ने घटना कबूल कर ली है, लेकिन घटना में किशोरी के अन्य स्वजन के शामिल होने की जानकारी मिली है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। उधर रामकरन के स्वजन मौके पर नहीं पहुंचे।

Tags:    

Similar News