यूपी में गैंगरेप: भाई के एक्सीडेंट की झूठी खबर दे छात्रा को किया था अगवा...

इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में फ़िरोज़ाबाद जनपद के पचोखरा थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए. होश में आने पर छात्रा ने 112 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी.

Update: 2019-12-04 14:32 GMT

फिरोजाबाद/ आगरा. यूपी के फ़िरोज़ाबाद में आगरा की रहने वाली एक छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दिल को झगझोर देने वाली इस घटना में आरोपी और कोई नहीं बल्कि पीड़िता के भाई के दोस्त थे जिन्होंने छात्रा को उसके भाई के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर अगवा किया फिर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

कोचिंग पढ़ने जा रही थी छात्रा

देश भर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आगरा के सिकंदरा इलाके में रहने वाली छात्रा के साथ ये वारदात उस वक्त हुई जब वो सुबह कोचिंग  पढ़ने जा रही थी रास्ते में उसके भाई का दोस्त मिला जिसने उसे सूचना दी कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है वो तुरंत उसके साथ चले. घबराई किशोरी उसकी बातों में आ गई और उसकी बोलेरो गाड़ी में बैठ गई कुछ दूर जाने पर उसके तीन दोस्त और गाड़ी में सवार हो गए वो जब तक कुछ समझ पाती उसे अगवा कर फिरोजाबाद ले जाया गया जहां इन चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस के मुताबिक़ छात्रा ने जो बयान दिया है उसके अनुसार भाई के एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद वह उसके दोस्त की गाड़ी में बैठ गई थी आरोपियों में से दो लोगों को वह पहचानती है. छात्रा ने बताया कि ये लोग उसे एक अनजान जगह पर ले गए जहां इन लोगों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में फ़िरोज़ाबाद जनपद के पचोखरा थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए. होश में आने पर छात्रा ने 112 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी.

सूचना मिलने पर पुलिस छात्रा को पचोखरा थाने लेकर आई जहां उससे पूछताछ की गई. साथ ही आरोपियों के बारे में भी जानकारी हासिल की गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी थाने पहुंचे व पीड़िता के परिजनों को सूचना दी गई. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया. एसपी सिटी के मुताबिक़ पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गईं हैं.

Tags:    

Similar News