मुलायम सिंह यादव पीएम बनेगें, जबकि शकुनि मामा का क्या हाल होगा - शिवपाल यादव

Update: 2019-03-31 02:55 GMT

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को फिरोजाबाद सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी प्रदेश में नंबर-1 पार्टी बनकर उभरेगी और उनकी पार्टी के समर्थन से नेताजी (मुलायम सिंह यादव) प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि सांसद बनने के बाद वह जिले की मूलभूत समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करायेंगे.

अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शिवपाल यादव आज सुबह तकरीबन 11 बजे शिकोहाबाद स्थित अपने चुनाव कार्यालय पहुंचे. यहां पार्टी नेताओं ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया. इसके बाद शिवपाल यादव शिकोहाबाद के बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

शिवपाल यादव  ने कहा कि रामगोपाल यादव ने परिवार में शकुनी मामा की भूमिका निभाई है. जिन्हें नेताजी ने चलना सिखाया उन्हें ही बेदखल कर दिया. जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझ पर हमला किया इसका जबाब फिरोजाबाद की जनता देगी. 

शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने भी एक सबसे बड़ी गलती की है. उन्होंने बसपा से गठबंधन करके सपा को समाप्त करने का कार्य किया है. मैंने और नेताजी ने हमेशा जनहित के कार्य किये है. जबकि कुछ लोंगों ने हमेशा अपने काम किये. अब आपको खुद ही सोच समझ कर काम करना है. 

बता दें कि शिवपाल यादव के भतीजे एवं सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया था. नामांकन के बाद अक्षय यादव ने कहा कि सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव का आशीर्वाद प्राप्त है. चाचा शिवपाल यादव भी मुझे आशीर्वाद दें. बड़ों का काम आशीर्वाद देना होता है. पहली बार सैफई परिवार के बीच चुनावी जंग होने जा रही है. जहां चाचा-भतीजे आमने-सामने होंगे.

Similar News