सपा के पूर्व MLA ने की CM योगी से मीट की दुकानें खुलवाने की अपील, दिया ये तर्क?

पूर्व विधायक ने तर्क दिया है कि मीट खाने से ताकत आएगी और Covid-19 से बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं.

Update: 2020-04-29 03:42 GMT

एक तरफ जहां कोरोनावायरस  से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कई चुनौतियों से जूझ रही है तो वहीं सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खां ने इस मुश्किल समय में भी फरमाइशों के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. पूर्व विधायक जमीर ने अपने पत्र में मीट की दुकानों को खोलने की मांग की है. पूर्व विधायक ने तर्क दिया है कि मीट खाने से ताकत आएगी और Covid-19 से बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं. 

BJP ने दिया दो विधायकों को नोटिस 

मालूम हो कि इससे पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने दो विधायकों को नोटिस जारी किया है. BJP ने देवरिया से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी और हरदोई से विधायक श्याम प्रकाश को नोटिस दिया है. पार्टी के प्रदेश प्रमुख स्वतंत्रदेव सिंह ने दोनों विधायकों को अनुशासनहीनता के चलते नोटिस दिया है.

दरअसल देवरिया से बीजेपी विधायक ने सुरेश तिवारी को उनके मुसलमानों से सामान न खरीदने वाले बयान पर नोटिस दिया गया है. तो वहीं पार्टी को हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश के खिलाफ लगातार मिल रहीं शिकायतों और अनुशासनहीनता के चलते उन्हें भी नोटस जारी किया गया है. श्याम प्रकाश ने स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार पर सवाल उठाए थे और विधायक निधि वापस करने की भी मांग की थी.

Tags:    

Similar News