यूपी के गोंडा में रामजानकी मंदिर के पुजारी सीताराम दास को मारी गोली,गंभीर हालत में पुजारी को लखनऊ किया

Update: 2020-10-11 04:40 GMT

उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के गोंडा में रामजानकी मंदिर के पुजारी को गोली मारी गई  है. गंभीर हालत में पुजारी को लखनऊ रेफर किया गया. 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, पुजारी पर हमला जमीनी विवाद की वजह से किया गया है. पिछले साल यहां के महंत सीताराम दास पर भी जानलेवा हमला हुआ था. उसके बाद यह दूसरी बार यह हमला हुआ है. कुछ जमीनी विवाद है जो यहाँ जानलेवा बना हुआ है. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के वावजूद भी अधिकारी अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रहे है. जहाँ अधिकारी किसी बात पर जनता से रूबरू होने में अपनी तौहीन मानेंगे तब तक अपराध का यही सिलसिला चलता रहेगा. क्योंकि कई अपराध सीनियर अधिकारी से मिलकर समाप्त हो जाते है. सीएम के बार बार निर्देश के बाद भी अधिकारी अपने एसी चेंबर से बाहर नहीं निकल पा रहे है. 

बता दें कि पश्चिम के कई बड़े जिलों के कप्तान तो जनता से मिलने उनसे फोन पर बात करने से अपनी तौहीन मानते है. वहीं कुछ कप्तान मिडिया से भी दूरी बनाकर चलते है जबकि कुछ कप्तान दोनों चीजों के मेंटेन कर जिले से अपराध का खात्मा करने की योजना पर काम करते है. 

Tags:    

Similar News