डेढ़ साल की नाबालिग बच्ची से सगे दादा ने किया दुराचार, हुआ गिरफ्तार

यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है

Update: 2023-02-09 13:30 GMT

उत्तर प्रदेश के के गाजियाबाद में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई और रिश्ते तार-तार हो गए. लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी कि उसकी डेढ़ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है।दुराचार करने वाला कोई और नहीं बल्कि मासूम का सगा दादा था. पुलिस ने FIR दर्ज कर महज 17 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानिए पूरा मामला 

गाजियाबाद के लोनी थाना बॉर्डर क्षेत्र के नए पुरा इलाके का है, जहां रहने वाला एक व्यक्ति जो कि डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है, उसने पुलिस में शिकायत दी कि उसके ही पिता ने उसकी डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दरअसल, जब आरोपी दादा अपनी पोती के साथ दुष्कर्म कर रहा था तभी पिता मौके पर पहुंच गया और उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद उसने इसकी लिखित शिकायत की. हालांकि मौके से आरोपी दादा संतोष फरार हो गया था, लेकिन महज 17 घंटे के भीतर ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

दादा की उम्र 60 साल है

आरोपी दादा की उम्र तकरीबन 60 साल है और वह ऑटो चालक है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भी भेज दिया है. वहीं जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वह हैरान है और कह रहा है कि कोई भी रिश्ता अब सुरक्षित नहीं रहा है. ACP रजनीश उपाध्याय के मुताबिक जैसे ही पिता के द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात कही गई और आरोप उसके दादा पर लगाया गया, उसके बाद से ही पुलिस की दो अलग टीमें आरोपी की तलाश में जुट गई थी. महज 17 घंटे के भीतर ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


Tags:    

Similar News