GRP सिपाही की पत्नी निकली चोर, विधायक श्रीकांत शर्मा के गनर के घर से चुराए थे रुपए

यह मामला मथुरा की है जहां विधायक के गनर के घर से रुपए चुराए गए थे।

Update: 2022-12-16 17:00 GMT

मथुरा में भाजपा विधायक श्रीकांत शर्मा के गनर के आवास से 10 लाख रुपये के जेवरात की चोरी जीआरपी सिपाही की पत्नी ने की थी। 

आरोपित एक और सिपाही के घर चोरी की थी

हाईवे पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने 2018 में भी एक अन्य सिपाही के घर से चोरी की थी।बृहस्पतिवार को सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह ने बताया कि पुलिस ने गनर अनिल यादव के आवास में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने फतेहगढ़ में तैनात जीआरपी सिपाही की पत्नी नीतू को गिरफ्तार किया है। आरोपी नीतू गनर की रिश्ते में चचिया सास लगती है। गनर के घर आरोपी महिला का आना-जाना भी था।

गनर को शक चचिया सास पर था

21 नवंबर को महिला ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। गनर को शक चचिया सास पर था। ऐसे में उसने कई बार उसने जेवरात वापस मांगे, न देने पर मुकदमा दर्ज कराया। यही नहीं 29 मई 2018 को श्रीकृष्ण जन्म स्थान में तैनात सिपाही विनय यादव के आवास में भी आरोपी नीतू ने करीब 12 लाख रुपये के जेवरात चुराए थे। हाईवे पुलिस ने दोनों चोरियों को खुलासा करते हुए 22 लाख रुपये के जेवरात बरामद कर लिए। 

कड़ाई से पूछताछ में उगला राज थाना हाईवे के एसएचओ छोटेलाल ने बताया कि वाशिंग मशीन में पीछे मोटर की तरफ डिब्बे में गनर के आवास से चोरी जेवरात छुपाए थे। वहीं पूर्व में चोरी किए जेवरात भी घर में छुपा रखे थे। एसएचओ ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने के बाद ही दोनों चोरियां करना नीतू ने स्वीकार किया है।

Tags:    

Similar News