बच्ची से चाचा ने किया दुष्कर्म, पुलिस एनकाउंटर में हुआ घायल

यह मामला यूपी के हमीरपुर से सामने आया है

Update: 2023-10-21 15:15 GMT

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक शर्मनाक मामला देखने को मिला है, यहां पर एक शख्स ने अपनी सगी दुधमुंही बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

जानिए पूरा मामला क्या है

कल शुक्रवार की दोपहर थाना क्षेत्र के एक गांव में चाचा ने अपनी छह माह की दुधमुंही के साथ हैवानियत करते हुए दुष्कर्म किया। उस समय उसकी मां दीवार पर मिट्टी के लेपन का काम कर रही थी। मां ने बताया कि जब मैंने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो वह आंगन के पास ने कमरे में पहुंची। उसने देखा कि देवर उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। वहीं बच्ची के खून बह रहा था।

विरोध करने पर बच्ची की मां को पीटा 

विरोध करने पर देवर ने मुझे पीटा और शोर मचाने पर वहां से भाग निकला। इसके बाद परिजनों के साथ शाम को थाने शिकायत करने पहुंची और मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने उसे घर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पर चलाया गोली

पुलिस ने बताया कि,जब आरोपी को पकड़ने के बाद पूछताछ की गई तो उसे बताया कि गांव के बाहर बंद पुलिस बूथ के पास जामुन के पेड़ के नीचे खून से सनी अपनी पैंट छिपा दी है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस टीम उसे लेकर मौके पर पहुंची तो उसे कपड़े के नीचे तमंचा छिपाकर रखा था।आरोपी जैसे ही पैंट निकालने के लिए झुका तो वहां पर पहले से रखे तमंचे से उसने पुलिस पर गोली चला दी, जिससे पुलिस कर्मी बाल, बाल बचे। जवाब में पुलिस कर्मियों ने आरोपी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। इस पर भी उसने फिर से गोली मारने की धमकी दी। जिस पर पुलिस ने जवाब में आरोपी पर फायर कर दिया। जिससे गोली उसके दाहिने पैर में लगी।

आरोपी को भर्ती कराया गया

घायल आरोपी चाचा को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्करा ले गई। जहां पर हालात नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त के पास से तमंचा, कारतूस व एक पैंट जिस पर खून लगा हुआ है उसे बरामद किया गया है। साथ ही पहले से दर्ज मुकदमे में पुलिस पर जान से मारने की नियत के तहत के मुकदमे भी बढ़ाए गए हैं।

Tags:    

Similar News