मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में निजी सुरक्षा गार्ड की गुंडागर्दी, सेल्फी ले रहे श्रद्धालुओं को पीटा

पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग गार्डों को ट्रोल कर रहे हैं।

Update: 2022-12-24 14:00 GMT

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मंदिर के प्राइवेट गार्डस की गुंडागर्दी दिखाई दे रही है।

वीडियो में वृंदावन का बांके बिहार मंदिर जंग का अखाड़ा बना नजर आता है. ये पूरा विवाद फेल्फी लेने को लेकर हुआ है।

सेल्फी को लेकर हुआ विवाद

 ये वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है, जिसमें बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी जा सकती है. इस दौरान मंदिर के निजी सुरक्षा गार्डस कुछ लोगों की पिटाई करते हुए वीडियो में साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. शुक्रवार को मंदिर में भक्तों की काफी भीड़ थी. तभी कुछ युवक मंदिर में सेल्फी लेने लगे. इसी क्रम में कुछ गार्डस ने उन्हें मना किया. तभी सेल्फी ले रहे युवक ने कुछ कहा तो दोनों ओर से बहस शुरू हो गई और मामला इतना बढ़ गया की सुरक्षा गार्डों ने उन युवकों की पिटाई कर दिए। अपने बचाव में श्रद्धालुओं ने भी सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट की लेकिन इसी दौरान कई और सुरक्षाकर्मी वहां आए। सुरक्षाकर्मियों ने एकजुट होकर श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। आरोप है कि एक सुरक्षाकर्मी के हाथ में प्लास्टिक का माइक भी था, जिससे उसने श्रद्धालुओं पर हमला कर घायल कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने श्रद्धालुओं को पटक पटककर मारा। इस घटना से मंदिर में अफरातफरी मच गई। लोग बचने के लिए भागने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस घटना को देखकर लोग सुरक्षा कर्मियों को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

Tags:    

Similar News