बच्चा न होने पर पति ने पत्नी के निजी अंगों पर किया ब्लेड से वार

संतान न होने से दंपति बहुत परेशान था फिर पति ने उठाए यह शर्मनाक कदम

Update: 2022-12-27 17:00 GMT

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत कर मानवता की सारी हदें पार कर दीं. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. संतान न होने से दंपत्ति वर्षों से परेशान थे।

पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध,फिर किया वार

घटना लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव की है. दंपत्ति की शादी हुए करीब 6 साल साल हो चुके हैं, उनकी कोई संतान नहीं है. इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. तकरीबन 8 महीने से पीड़िता अपने मायके में रह रही थी, लेकिन बीते 25 दिसंबर को आरोपी उसे अपने साथ घर ले आया. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के साथ आप्रकृतिक संबंध बनाए. उसके निजी अंगों पर ब्लेड से वार कर चोट पहुंचाई. इसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. घटना के बाद पीड़िता ने अपने भाई को फोन कर आप बीती बताई. जिसके बाद पीड़िता के मायके वाले भी पहुंच गए और महिला को गंभीर हालत में भर्ती कराया।

पत्नी की करता था पिटाई

गांव वालों के मुताबिक, आरोपी से पूरा परिवार परेशान था. आरोपी के परिवार में दो भाई एक बहन हैं. 6 साल पहले शादी हुई थी, लेकिन तीन साल पहले पत्नी की बेरहमी से पिटाई से नाराज होकर मायके में रह रही थी. घटना के एक दिन पहले आरोपी अपनी पत्नी को मायके से ससुराल लेकर आया था. कल रात में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल लड़की की हालत अस्पताल में सुधार में है।

Tags:    

Similar News