प्रॉपर्टी के विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई की गड़ासे से काटकर हत्या

गोरखपुर के पिपराइच की है यह घटना।

Update: 2022-06-20 05:15 GMT

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित पिपराइच इलाके में रविवार को एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। जिसमें रिश्ते का कत्ल हुआ और भाई ने भाई की जान ले ली। यह पूरी घटना परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर बताई जा रही है। जिसमें भाई ने दूसरे भाई कि गड़से से गला काट कर हत्या कर दी। वहीं, जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इतना ही नहीं, घटना को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गईं हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला, पहले भी घर में कई बार हो चुकी है झड़प

आपको बता दें यह पूरा मामला गोरखपुर के पिपराइच इलाके के पिपरा मोगलान गांव का है, जहां रहने वाले श्रीकांत शर्मा के तीन बेटे हैं। श्रीकांत के मुताबिक, उनका बड़ा बेटा व्यास मुनि प्रॉपर्टी में बंटवारे को लेकर घर में विवाद करता रहता है। इसके लेकर व्यास मुनि कई बार पिता के ऊपर दबाव भी बना चुका है। बड़े बेटे का कहना है कि सारी प्रॉपर्टी उसकी पत्नी के नाम कर दी जाए। आपको बता दें कि इन्हीं प्रॉपर्टी के विवादों को लेकर इससे पहले भी कई बार घर में भाइयों से और पिता से झड़प हुई। मामला पुलिस तक भी पहुंचा लेकिन मामले को गंभीरता से ना लेने के कारण रविवार को श्रीकांत के एक बेटे की हत्या हो गई।

भाई ने अपने पुत्र के साथ मिलकर दिया छोटे भाई की हत्या को अंजाम

शनिवार की रात ही आरोपी व्यास मुनि ने घर में जमीनी विवाद को लेकर घर में लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया। वही पूरी रात लड़ाई होने के बाद पिता श्रीकांत सुबह इसकी सूचना देने थाने पर गए। तभी व्यास मुनि ने अपने भाई श्यामसुंदर से जमीनी विवाद की लड़ाई शुरु कर दी। देखते-देखते मामला बढ़ता गया। आरोपी व्यास मुनि ने अपने बेटों के साथ मिलकर श्याम सुंदर की गड़ासे से गला काट कर हत्या कर दी।

पुलिस का आया बयान

इस मामले में पुलिस ने बताया कि श्रीकांत के तीन पुत्र हैं। जिसमें आरोपी व्यास मुनि सबसे बड़ा पुत्र हैं और मृतक श्यामसुंदर दूसरे नंबर का पुत्र था। इसके अलावा उसका एक और छोटा बेटा है। हालांकि, इस घटना के बाद परिवार में गांव में सनसनी मची हुई है। पुलिस टीम का कहना है कि पीड़ित पिता की ओर से तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं


Tags:    

Similar News