तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, दो की मौत

Update: 2021-11-21 07:48 GMT

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार करीब 12 किसान घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की कानपुर ले जाते समय मौत हो गई। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। धान बेचकर टैक्टर-ट्रॉली से वापस आ रहे करीब 12 किसान घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल कलमेंद्र (35)‚ सुमित (25) सुनील (36) विवेक (28) और जयवीर सिंह (40) को छिबरामऊ के 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोतवाल जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि 2 ट्रैक्टर आगे-पीछे एक साथ चल रहे थे तभी अचानक एक रोडवेज जो कानपुर से दिल्ली जा रही थी, उसने आगे वाले ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर में करीब 12 लोग सवार थे। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News