ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक युवक की मौत

चरवा थाना के सिरियावां गांव के पास मंगलवार की रात कोई घटना में दूसरा युवक गंभीर घायल

Update: 2021-05-26 12:57 GMT

कौशांबी चरवा थाना क्षेत्र के सिरियावां गांव के समीप मंगलवार की रात बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से टकरा गए हैं इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि बाइक में मौजूद दूसरा युवक ममेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे में घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां हालत गंभीर होने पर घायल को रेफर कर दिया गया है.

घटनाक्रम के अनुसार चायल तहसील के पतेरिया मजरा आइमापुर गांव निवासी रामसुमेर कोरी का 20 वर्षीय बेटा प्रदीप कुमार मंगलवार की शाम मोटरसाइकिल पर अपने ममेरे भाई ईश्वरदास निवासी आलमचंद्र बजहां को लेकर इलाके के ही बरगदी गांव में एक रिश्तेदार के घर दावत में शामिल होने के लिए गया था। मोटर साइकिल प्रदीप कुमार चला रहा था। समय करीब दस बजे रात जैसे ही बाइक सवार चरवा थाना के सिरियावां कला गांव के पास पहुँचे तभी किसी वाहन को बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर से बाइक सवार भीड़ गए.

हादसे में प्रदीप कुमार (20) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकी पीछे बैठा ईश्वरदास गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जानकारी होने पर रोते बिलखते परिजन भी घटनास्थल पर पहुच गए है हादसे में घायल ईश्वरदास की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने उसे रेफर कर दिया है परिजनों ने प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में घायल को भर्ती कराया है

Tags:    

Similar News